अतीक अहमद हत्या कांड ने लिया नया रूप, कोर्ट मे दायर याचिका.... सत्य न्यूज़ हिंदी

अतीक अहमद हत्या कांड ने लिया नया रूप, कोर्ट मे दायर याचिका….

atiq ahmed murdercase
 

atiq ahmed murdercase

यूपी के जाने मने माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ अहमद की 13 अप्रेल की पुलिस सुरक्षा के बीच गुंडों ने गोली मार कर हत्या कर दी जिसके बाद अतीक अहमद हत्याकांड atiq ahmed murdercase से पूरे यूपी मे हलचल मच गई।

हर कोई अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या की बात कर रहा था। हालांकि अतीक अहमद हत्या कांड atiq ahmed murdercase के सभी आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया था।

लेकिन अतीक अहमद हत्याकांड atiq ahmed murdercase ने एक नया रुख मोड़ लिया है। दरअसल अतीक अहमद हत्याकांड atiq ahmed murdercase को लेकर अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने अब सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने सुप्रीम कोर्ट मे दायर की याचिका

13 अप्रैल की रात अतीक और उसके भाई अशरफ को पुलिस ने अपनी हिरासत मे लिए हुए ले जा रही थी की तभी कुछ बदमाश आएऔर उन्होंने अतीक और उसके भाई अशरफ के सर पर पुलिस की उपस्थिति मे गोली मार कर हत्या कर दी थी।

जिसके बाद अब अतीक अहमद की बहन ने राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की अतीक अहमद हत्याकांड atiq ahmed murdercase मे राज्य सरकार का हाथ है।

जिसके बाद अतीक की बहन आयशा नूरी ने स्वतंत्र एजेंसी की अध्यक्षता मे जांच की मांग की और सुप्रीम कोर्ट मे याचिका दायर की है।

अतीक अहमद हत्याकांड atiq ahmed murdercase का ये है पूरा मामला

यूपी के जाने माने माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को पुलिस हिरासत मे लेकर प्रयागराज के कॉल्विन हॉस्पिटल ले जा रही थी,

की तभी तीन हमलावरों ने पुलिस की सुरक्षा के बीच ही अतीक और अशरफ को गोली मार दी जिसके बाद मौके पर ही दोनों की मौत हो गई थी।

 ये भी पढ़ें:- बीजेपी के खिलाफ कब-कब एकजुट हुआ विपक्ष, क्या रहे नतीजे …

जानकारी के मुताबिक तीनों हमलावरों ने मीडिया कर्मी के वस्त्र पहने हुए थे। फिलहाल तीनों कातिल जेल में बंद हैं। अतीक और अशरफ को पुलिस देर रात मेडिकल चेकप के लिए प्रयागराज अस्पताल ले जा रही थी। तभी ये कांड हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |