झांसी में एक और गैंगस्टर की लाखों की संपत्ति पर बुल्डोजर । - सत्य न्यूज़ हिंदी

झांसी में एक और गैंगस्टर की लाखों की संपत्ति पर बुल्डोजर ।

bulldozer satya news hindi
 

झांसी के गैंगस्टर खून के आशु रो रहे हैं अब इस प्रकार की कार्यवाही देख कर लगता है की प्रशासन सब कुछ कर सकता है बस करने की मंशा हो तो, झांसी में एक और गैंगस्टर की लाखों की संपत्ति पर बुल्डोजर चल गया है अमर उजाला की माने तो
रविवार को पुलिस ने गैंगस्टर ऋषिपाल यादव की एक करोड़ 53 लाख रुपये की संपत्ति कुर्क की। उसने अवैध कमाई से थाना कोतवाली इलाके में दोमंजिला मकान तैयार किया था, जिसे कुर्क कर लिया गया।

अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में रविवार को थाना कोतवाली इलाके की सूजे खां खिड़की निवासी गैंगस्टर ऋषिपाल यादव का मकान कुर्क कर लिया। कुर्की की कार्रवाई से पहले क्षेत्र में डुग्गी पिटवाकर लोगों को इसकी जानकारी दी गई।

गैंगस्टर ऋषिपाल यादव पर हत्या, दुष्कर्म समेत एक दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज

एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने बताया कि गैंगस्टर ऋषिपाल यादव पर हत्या, दुष्कर्म समेत एक दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। वह अभी जेल में है। कुर्क की गई संपत्ति उसने अवैध तरीके से अर्जित की थी। कुर्की की कार्रवाई के दौरान मौके पर कई थानों की पुलिस मौजूद रही।

बता दें कि बीते रोज टाकोरी निवासी गैंगस्टर आजाद यादव का साढ़े तीन लाख रुपये कीमत का ट्रैक्टर कुर्क किया गया था। सोमवार को भी तीन अपराधियों की संपत्ति कुर्क करने की पुलिस की तैयारी है।

लूट के तीन आरोपी हत्थे चढ़े

झांसी। नवाबाद थाना पुलिस ने लूट के माल के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया, जबकि एक भागने में सफल रहा। पारीछा के पास उजयान निवासी महिला कल्पना 28 मई को झांसी आई थी। बस स्टैंड के पास बदमाशों ने महिला से आभूषण व नकदी लूट ली थी। तब से पुलिस

ये भी पढ़ें : प्रयागराज हिंसा और सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट की पूरी खबर

बदमाशों की तलाश में जुटी थी। बीते रोज सीकेसी इंटर कॉलेज के पास तीन बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इनमें हंसारी निवासी शनि उर्फ दीपक, विक्की व धर्मेंद्र शामिल हैं। जबकि, रक्सा निवासी विक्की ठाकुर भागने में सफल रहा। पकड़े गए बदमाशों के पास से लूट का माल भी बरामद किया गया है, जिसकी शिनाख्त पीड़ित महिला ने की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |