बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव की भविष्यवाणी नहीं आएँगे नरेंद्र मोदी - सत्य न्यूज़ हिंदी

बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव की भविष्यवाणी नहीं आएँगे नरेंद्र मोदी

सीएम लालू यादव
 

सीएम लालू यादव

लालू प्रसाद यादव बिहार के पूर्व सीएम बोले कि जल्द होने वाले लोकसभा इलेक्शन में ‘इंडिया’ अलायंस ही जीतेगा ।

एक खबर में रिपोर्टर से बात करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि जनता समझ रही थी कि ‘इंडिया’ अलायंस समाप्त हो गया है, मगर ये अलायंस अब दोबारा अपने रूप में आ रहा है ।

उन्होंने भाजपा की विजय को लेकर किए जा रहे हक़ को हटाते हुए कहा कि मीडिया तो पूरीतरह डरपोक है ।

लालू यादव ने तंज़ करते हुए कहा,”पूरी मीडिया बिका हुआ है । मोदी-मोदी केवल उनके मन में है, मगर इस बार इलेक्शन में मोदी नहीं आएँगे । मैं भविष्वाणी करता हूँ नरेंद्र मोदी नहीं आएँगे इंडिया की ही जीत होगी”



असल बात ‘इंडिया’ अलायंस की बात को लेकर काफ़ी प्रश्न उठ रहे हैं, वो इस लिए क्योंकि इस गठबंधन के कुछ खास साथी इससे बहार हो गए हैं ।

इन सब में सबसे खास हैं बिहार के सीएम नीतीश पहले नीतीश कुमार को ‘इंडिया’ अलायंस के ख़ास पिलर माने जा रहे थे, मगर जल्द ही में नीतीश कुमार ने महागठबंधन से बाहर होकर बिहार में भाजपा के साथ मिली जुली सरकार बनाई है ।

UP में जयंत चौधरी वाली पार्टी आरएलडी भी एनडीए में मिल गई है । कुछ वख्त पूर्व विपक्ष की सियासत के खास चेहरा में लालू प्रसाद यादव अपनी सेहत के वजह से उतने सक्रिय अब नहीं नज़र आते ।

ये भी पढ़ें : बिहार की सियासत आखिर दिल्ली में क्यों हैं?

लालू प्रसाद के बेटे तथा बिहार के पूर्व उप सीएम तेजस्वी यादव ने बाग़ डोर संभाल रखी है । मगर रिपोर्टर से बातचीत के दौरान लालू प्रसाद यादव ने अपनी बात को खुलकर रखीं ।

लालू यादव ने बोलते हुए कहा, “सभी लोग धीरे-धीरे इकट्ठे हो रहे हैं. जो बाहर हो गए, निकल गए वो देखने में यही लग रहा है कि वो निकल गए, मगर जनता नहीं निकली है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |